Deep sidhu के पीछे क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है से जुडी Deep sidhu के मामले में कई बाते मिली और उसके साथ को भी पकड़ गया ?

 नई दिल्ली :- 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर केसरिया झंडे फहराने और उपद्रवी को भड़काने के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू  अब भी पुलिस की गरिरफ़्त से बहार है दिप सिद्धू  के गिरफ़्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार छापामारी कर रही है इसी बीच दिल्ली पुलिस ने दिप सिद्धू की जानकारी देने वाले को 1 लाख  रूपए इनाम देने की घोषणा की है। 

दिप सिद्धू के अलावा दिल्ली पुलिस ने जुगरात सिंह ,जुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर भी एक लाख का इनाम रखा है वही जज्बीर सिंह ,सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने वाले को 50 50 हज़ार रूपए इनाम देने की घोषणा की है। 

बता दें कि जिस समय दिल्ली में दंगे हो रहे थे उस समय दीप सिद्धू (Deep Sidhu) लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था। लेकिन, हिंसा होते ही वो फरार हो गया। पुलिस ने दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है उसकी LOC भी खोल दी गई है लेकिन वो है कहा ये अभी तक किसी को नहीं पता है। दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पर जब पुलिस कमिश्नर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा में शामिल है उसे बक्शा नहीं जाएगा।

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पुलिस के हाथ तो नही आ रहा लेकिन 26 जनवरी के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। दिल्ली से भागने के बाद दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की लोकेशन हरियाणा थी उसके बाद उसकी लोकेशन पंजाब हो गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि वो बिहार में हो सकता है, लेकिन वो पकड़ में नही आया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पंजाबी फिल्मों के अभिनेता हैं और सामाजिक कार्यकर्ता भी। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी, जिसे लेकर कहा जाता है कि इसके निर्माता धर्मेंद्र हैं। दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का जन्म साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ है। दीप ने कानून की पढ़ाई की है। वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड भी जीत चुके हैं। 17 जनवरी को सिख फॉर जस्टिस से जुड़े केस के सिलसिले में एनआईए ने सिद्धू को तलब भी किया था 

और आपको बता दे की कई लोगो को पुलिस ने कस्टडी में लिया है और कहा है दिप जल्दी ही गिरफ्तार होगा हर जगह पर उसकी पूरी तरह से खोज की जा रही है एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी कड़ी सुरक्षा कर दी गयी है  

Leave a Comment

x