Maldives trip, package, cost, food, adventure sports and resorts full guide

Introduction of maldives

हा तो दोस्तों कैसे है आप सब लोग मुझे उम्मीद है की सब लोग मस्त होंगे पर आप भी वही लोग है जो lockdown के बाद अभी तक कही भी घूमने नहीं गए अगर आपका हा बोल रहे है तो ये आर्टिकल आप  के लिए है में आपको बता दू की आप ने देख ही लिया होगा की हम किस के बारे में बात करने जा रहा है हम मालदीव्स के बारेमे बात करने जा रह है कितना खर्चा होगा कहा रुकना है और भी बहुत कुछ तो जानते है दुनिया  का सबसे ज्यादा तट वाला कंट्री मालदीव्स वैसे तो आप ने बहुत सुना होगा की मालदीव्स का ये गया है सेलिब्रिटी गए है और भी आपके बड़े लोग भी जरूर गिर होंगे आप को बता दू की मालदीव्स होनेमून का सबसे बड़ा पॉइंट है अक्सर लोग हनीमून बनाने मालदीव्स में जाना पसंद करते है हार साल से ज्यादा मालदीव्स ट्रैवलिंग से पैसा कमाता है यानि कहा जाये तो या कंट्री सबसे ज्यादा पैसे जो लोग अलग अलग कंट्री से घूमने आते है मालदीव पैसे ट्रैवलिंग से कामता है और कमाए भी क्यों नहीं मालदीव्स में हर कोई प्राकृतिक के साथ रहने जाता है और दीवना हो जाता है में आपको यकीन से बोल सकता हु की अगर आप एक बार मालदीव्स गए तो आप भी मालदीव्स का दीवाना हो जाएगी क्युकी वह आपको ऐसा लगेगा की आप ही हो बस वह जगह ही ऐसी है मुझे याद है जब में अपने दोस्तों के साथ गया था तो वह पर मेने बहुत से ज्यादा मस्ती करि थी आप सोच की आप और अपने दोस्त मस्ती करेंगे वो भी मालदीव्स के होटल में चारो तरफ शांति खाना भी मस्त किसी चीज की टेंशन भी न हो तो मजा ही कुछ अलग है में आपको वही बात बताउगा जो मेने किया था मालदीव्स जाने के लिए में कैसे गया कहा रुका सब कुछ

Delhi to Maldives flight personal opinion

मुझे याद है में जून में गया था पहले मैने बहुतरिसर्च करि की में कैसे जायु में फ्लाइट का सफर कर चूका था तो मुझे कुछ ज्यादा एक्ससिटेड नहीं हुआ मेरे दोस्त बोल रहा था की हम सब क्रूज से चले मालदीव सब अपनी अपनी राय दे रहे थे और जा कर हम सबने सेलेक्ट करा की हम फ्लाइट से ही जाएगी यहाँ सब होने के बाद जून में 15 को टिकट थी हमारी और मुझे याद है की में 14 जून को रात बहार यही सोच रहा था की में क्या करुगा इस  समय मालदीव्स में क्या हो रहा होगा मतलब में 14 तारिक को सो नहीं पाया और हा में सभी तरह का सामान 10 जून को ही रख लिया था हम सब 15 जून को शाम 5 बजे निकल एयरपोर्ट के लिए बहुत कुश था भाई हमने फ्लाइट ले ली सभी बहुत खुश थे और हा आपको बता दू की हमे दिल्ली से मालदीव्स में जाने का समय करीब 16 जून के 1 बजे पहुंच कुछ प्रॉब्लम आ गयी थी फ्लाइट इस वजह से में सो रहा था और रात का जगा था सब मेरी सोते हुए मजे भी ले रहे थे और फोटो वीडियो बना रहे थे मतलब टोटली मस्ती फिर रियली जब मेरी आँख खुली हम पहुंचने ही वाले थे करीब 1 घंटे पहले खुली और सही में मैने अपनी पूरी लाइफ में ऐसा नज़र नहीं देखा कभी भी में फ्लाइट से निचे देख तो क्लीन वाटर बिलकुल खुश में और फिर हमने रिसोर्ट बुक कर रखा था हम सब वही गए सबसे पहले रेस्ट किया

Maldives Travel Tips

में अपने दोस्तों के साथ गया था तो मुझे भी कोई रोक टोक नहीं थी वह जा कर रिसोर्ट में रुके और हा में आपको बताना चाहुगा की आप मालदीव जा कर ही रिसोर्ट देख कर बुक करे क्युकी हमने बुक करा था दिल्ली से फोटो में तो सही देखा रहा था पर जाने के बाद हमने देख की सभी के अलग रिसोर्ट बिलकुल मस्त और हमरा नकली सा फिर हमने कंकाल कराया और दूसरा रिसोर्ट लिया जिसमे बिलकुल जन्नत था बिलकुल हम सबने एक दिन तो कुछ भी नहीं किया पर दूसरे दिन तो इतना बवाल कर दिया था की हमारा रिसोर्ट की रूम की key ही खो दी थी जिसके अलग पैसे देने पड़े थे हम वह पर hunter vally pizza जरूर तरय करे आप लोग वह का खाना मुझे अच्छा नहीं लगा मैने ये अमेरिकन पिज़्ज़ा तरय किया था मजा नहीं बहुत मजा आया था

When should we go maldives

अगर आप मालदीव जा रहे हो और एडवेंचर स्पोर्ट्स नहीं किया तो आप ने प्राकृतिक का मजा नहीं लिया हमने वह पर वाटर बोर्ड होती है वो हमने रिसोर्ट से ही बुक कराया था जो की रिसोर्ट में include था हमे रिसोर्ट के तरफ से एडवेंचर स्पोर्ट्स वाली जगह पर ले के गए वह पर केवल एडवेंचर स्पोर्ट्स ही था हमने वह पर स्कूबा डाइविंग और राफ्टिंग किया था हमे ये सब करने में शाम हो गयी थी और हमने रिसोर्ट पर जा कर तोड़ा आराम किया फिर शाम के 7 बजे हम सब क्लब गए जहा पर अलग अलग देश के लोग आते है यहाँ पर बहुत मजा आया था बहुत सारी फोटो वीडियो बनाई और हा मालदीव्स की शाम दुनिया के अनोखो शाम होती है ऐसा कहा जाता है सही में चारो तरफ पानी और हल्का हल्का जब रात होने को आती है ना पानी में देखने का मजा ही अलग आता है रात को तो बहुत सारे couple आधे पैर पानी में और हाथ पकड़ कर रोमांटिक बाते करते है बहुत ही मजा आता है

अगर आप भी मालदीव्स जाते है और वो कपल के साथ तो आप दुनिया के एक अलग ही जगह जा रहे है जहा केवल couple और हनीमून का सबसे अच्छा जगह मणि जाती है और आपके रिस्तो में भी बदलाव आएगी और हा अगर आप एक बार चले गए तो आप दूसरी बार तो आपको एक्सप्रिन्स होगा आप पक्का जाएगे में भी जाने वाला था पर covid19 की वजह से नहीं जा पाया।

ADVENTURE WITH MALDIVES :- If You Like Adventure Sports Top Best adventure sports | Best place for adventure sports in the world

0 thoughts on “Maldives trip, package, cost, food, adventure sports and resorts full guide”